देवानंद वर्मा को एपीएमसी का अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है।__चौपाल वासियों ने की नए अध्यक्ष से की मुलाकात दी मुबारक बात

सीएनबीन्यूज़4हिमाचल
देवानंद वर्मा को एपीएमसी का अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है।

शिमला: देवानंद वर्मा को सर्वसम्मति से कृषि उत्पाद विपणन समिति(एपीएमसी) शिमला-किन्नौर का नया चेयरमैन चुना गया है। एपीएमसी के अध्यक्ष बने देवानंद छात्र राजनीति से मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के सहयोगी रहे हैं देवानंद शिमला जिले की कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र से संबंध रखते हैं। देवानन्द ने अध्यक्ष बनाए जाने पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह का आभार जताया।देवानंद ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने जो जिम्मेवारी सौंपी है उसे बखूबी निभाने का प्रयास करेगे।बागवानों ओर किसानों को जो समस्या आ रही है उन्हें प्राथमिकता पर निपटारा किया जाएगा। मंडियों के सुधारीकरण करने के साथ ही सुविधाएं मुहैया करवाने का प्रयास करेगे।
उन्होंने कहा कि आज ही कार्यभार सम्भाला है और अधिकारियों से एपीएमसी में चल रहे कार्यो की जानकारी लेंगे और बागवानों के हितों को ध्यान रख में कर कार्य किया जाएगा।

चौपाल वासियों ने की नए अध्यक्ष से की मुलाक़ात दी बधाई

कमल शर्मा

चौपाल/शिमला:एपीएमसी के अध्यक्ष बनने पर बधाई देने का सिरसला जारी है विधानसभा क्षेत्र चौपाल के पूर्व कांग्रेस प्रदेश सचिव धीरेंद्र घुना कुलदीप औकटा, मनीष धर्माईक सहित अन्य प्रतिष्ठित ब्यक्तिओ ने देवा नंद वर्मा को एपीएमसी का अध्यक्ष बनाने पर खुशी जाहिर कर देवन वर्मा को फूल माला डाल कर बधाई दी है।

मुबारक हो:धीरेंद्र घुना

मुबारक हो:मनीष धर्माईक

मुबारक हो: कुलदीप औकटा






—–/—

 

 

 

Check Also

ग्रामीण विकास मंत्री ने किया पांच दिवसीय नाबार्ड समर्थ मेला का शुभारंभ

नाबार्ड द्वारा राज्य में अधोसंरचना विकास के लिए किए जा रहे हर संभव प्रयास – …